Tuesday, September 24, 2024

विश्वनाथ मंदिर के बाहर फिल्मी गानों पर ठुमके, आक्रोशित हुए छात्र

लखनऊ। काशी हिंदू विश्वविद्यालय में फिल्मी गानों पर बनाए जा रहे वीडियो और रिल्स को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर बनाए जाने वाले फिल्मी गीतों पर रील्स को लेकर छात्र भड़क गए हैं। वीडियो और रिल्स को लेकर छात्रों के बीच आक्रोश का माहौल है।

फ़िल्मी गानों पर लग रहे ठुमके

बता दें कि सोशल मीडिया पर “छोकरा जवां हैं” जैसे फिल्मी गीतों पर छात्र-छात्राएं विश्वनाथ मंदिर के बाहर ठुमके लगा रहे हैं। जबकि कुछ छात्र-छात्राएं विश्वविद्यालय परिसर में रील्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों ने मंदिर के बाहर फ़िल्मी गीतों पर नाच-गाने का विरोध किया है।

जानिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने क्या कहा

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कहा गया है कि यह सामाजिक विज्ञान संकाय के द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान का है। जबकि विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि मामले की जांच की जायेगी उसके बाद कुछ बताया जाएगा। आक्रोशित होकर विरोध प्रदर्शन करने वाले छात्रों का कहना है कि काशी विश्वनाथ मंदिर आस्था का केंद्र है। यहां पर श्रद्धालु पहुंचते हैं ऐसे में छात्र-छात्राएं अगर ठुमके लगाते है तो उनकी आस्था पर चोट पहुंचती है।

Latest news
Related news