Friday, September 20, 2024

विपक्ष की महाबैठक पर बोले केशव प्रसाद मौर्य- भानुमति का कुनबा जुड़ने वाला नहीं

लखनऊ। बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली बैठक को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जायेगी। पटना में विपक्षी दलों के नेताओं का जुटान शुरू हो चुका है। इसी बीच विपक्ष की महाबैठक को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कटाक्ष किया है।

भानुमति का कुनबा जुड़ने वाला नहीं

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पटना में एक-एक करके घटना हो रही हैं। जो महागठबंधन के साथ थे वो अब सरकार छोड़कर एनडीए का हिस्सा बन गए हैं। आरएलडी के अध्यक्ष पटना नहीं जा रहे, तेलंगाना के मुख्यमंत्री भी नहीं जा रहे हैं। यह भानुमति का कुनबा जुड़ने वाला नहीं है।

पीएम मोदी पर बाबा विश्वनाथ की कृपा

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि विपक्ष पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकता है। पीएम मोदी पर बाबा विश्वनाथ की कृपा है। जिस पर बाबा का आशीर्वाद होगा वह कमल तो खिलाएंगे ही। तीसरी बार 350 से ज्यादा सीटों पर कमल के फूल खिलेंगे।

नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से बौखलाई कांग्रेस

पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे को लेकर कांग्रेस द्वारा सवाल उठाये जाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले ही प्रधानमंत्री के विरोध में सारी मर्यादाओं को खत्म कर चुकी हैं। पीएम मोदी की लोकप्रियता से कांग्रेस बौखलाई हुई है।

Latest news
Related news