Friday, September 20, 2024

रामपुर की मुस्लिम महिलाओं ने मन की बात का सुना लाइव प्रसारण, कहा- हमारी भी उनसे बात होती तो मजा आता

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के रामपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आकाशवाणी पर लाइव प्रसारण किया गया. इस दौरान भाजपा नेताओं के साथ जिले की मुस्लिम महिलाएं बड़ी संख्या में शामिल हुई.

प्रधानमंत्री ने की मन की बात

आपको बता दें कि यूपी के रामपुर में मुस्लिम समाज में पीएम की मन की बात को लेकर काफी खुशी का माहौल दिखाई दिया। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि हमें पीएम मोदी की मन की बात अच्छी लगी। हमारी भी मन की बात होती तो और अच्छा लगता। रामपुर की मुस्लिम महिलाएं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में बात शामिल हुईं। इस बार मुस्लिम महिलाएं भी स्क्रीन में नजर आईं। इस कार्यक्रम का प्रभारी नगर विधायक आकाश सक्सेना और अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वासित अली को बनाया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 102वां एपिसोड का आज प्रसारण हुआ। रविवार को रंगोली मंडप में आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं ने अपने मन की बात भी कहीं।

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम को सराहा

मन की बात कार्यक्रम में शामिल होने पर खुशी का इजहार किया। साथ ही कहा कि पीएम मोदी देश की काफी तरक्की कर रहे हैं। मुस्लिम समाज को जोड़कर नई नई योजनाएं ला रहे हैं। साथ ही आज मन की बात में अगर हमारी भी मन की बात होती तो खुशी दोगुनी होती। पीएम मोदी से बात नहीं हो सकी इसका उन्हें मलाल है। कार्यक्रम में मौजूद संजीदा बेगम, सिमरन, शमा आदि महिलाओं ने खुशी का इजहार किया। महिलाओं ने पीएम मोदी के मन की बात की जमकर तारीफ की।

मन की बात सुनकर मिली शांति

सभासद रफी उल्लाह खान ने कहा कि मन की बात में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मन की बात सुनकर बहुत शांति मिली। पीएम मोदी सबके लिए बहुत बेहतर काम कर रहे हैं। इस सरकार में हम सब खुश हैं। योजनाओं का लाभ सबको मिल रहा है। विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम के दौरान स्क्रीन पर रामपुर की मुस्लिम नजर आए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से प्रगति कर रहा है। अब उन्होंने रामपुर की मुस्लिम महिलाओं को सम्मान देकर रामपुर का गौरव बढ़ाया है।

Latest news
Related news