Monday, September 23, 2024

अखिलेश बोले- अपनी सुरक्षा के लिए खुद तमंचा लेकर चलेगी जनता, जानिए इसकी वजह

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने हमला करते हुए कहा है कि तमंचाजीवियों से बचने के लिए जनता अब खुद तमंचा लेकर चलना शुरू कर देगी। बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक युवक से तमंचा छीन रहा है।

हो रहा है ‘नाट्यमंचन’

इसे लेकर अखिलेश यादव ने कहा है कि सत्ताधारियों के तमंचाजीवी जब दूसरों को जान की धमकी देंगे तो आम जनता डरकर ख़ुद की सुरक्षा के लिए तमंचा लेकर चलने लगेगी। इस वीडियो में पुलिस का नाटकीय तरीका बता रहा है कि किसी लिखी पटकथा का फिर से ‘नाट्यमंचन’ हो रहा है। जनता ये झूठा नाटक पहले भी देख चुकी है।

योगी राज में माफियाओं का अंत

मालूम हो कि यूपी में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में दिन दहाड़ें अपराधियों ने हत्या कर दी थी। इसके बाद गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या कोर्ट रूम में ही आकर दी गई थी। इन घटनाओं के बाद से अखिलेश यादव प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। हालांकि योगी सरकार का कहना है कि पिछली सरकारों की तुलना में प्रदेश में कानून-व्यवस्था बेहतर हुई है। अब राज्य में माफियाओं का अंत हो रहा है।

Latest news
Related news