Friday, September 20, 2024

अयोध्या से वाराणसी पहुंचेंगे सीएम योगी, कल सोनभद्र में 4 अरब की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन के अयोध्या दौरे पर है। इसके बाद वो आज वाराणसी पहुंचेंगे। आज रात 8 बजे सीएम योगी वाराणसी पहुंचेंगे। जहां वो पूर्व मंत्री नीलकंठ तिवारी के यहां पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम योगी आज वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे। कल वाराणसी से सोनभद्र के लिए रवाना होंगे। सोनभद्र में 4 अरब की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

अयोध्या को सबसे सुंदर नगरी बनाएंगे

वहीं आज अयोध्या में सीएम योगी ने पीएम मोदी के 9 साल पूरे होने को लेकर भरतकुंड में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में बिना भेदभाव के लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। यह त्रेता युग की याद दिला रहा है। सीएम ने कहा कि पहले लोग अयोध्या का नाम लेने से संकोच करते थे। अयोध्या दुनिया की सबसे वैभवशाली नगरी है। अयोध्या में तेजी से विकास हो रहा है। दुनिया अब राम की नगरी अयोध्या की तरफ देख रही है। हम अयोध्या को सबसे सुंदर नगरी बनाएंगे।

संतों से लिया आशीर्वाद

बता दें कि सीएम योगी ने अयोध्या में मणिराम दास जी की छावनी में महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके अलावा सीएम योगी श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से भी मिले। भाजपा महाजनसंपर्क अभियान चला रही है। अयोध्या का अलग चुनावी महत्त्व है. इसी को देखते हुए सीएम योगी खुद वहां पहुंचे हुए हैं।

Latest news
Related news