Monday, September 23, 2024

यूपी: फाफामऊ घाट पर RAF जवान समेत 4 लोग डूबे, सभी की मौत

लखनऊ। प्रयागराज के फाफामऊ घाट पर RAF जवान समेत 4 लोग डूब गए। गंगा में डूबने से चारों की मौत हो गई है। बता दें कि घटना प्रयागराज जिले में शिवकुटी थाना क्षेत्र के फाफामऊ घाट पर हुई है। बुधवार की सुबह चार लोग गंगा में स्नान करने पहुंचे, जहां डूबने से चारों की मौत हो गई हैं।

जानिए पूरी घटना

घटना के बारे में जानकरी देते हुए एसीपी राजेश कुमार यादव ने बताया कि आरएएफ यानी रैपिड एक्शन फोर्स जवान उमेश यादव अपने बेटे विवेक राज( 11), बेटी दीपशिखा(7) और पड़ोस में रहने वाले अभय सिंह के बेटे अभिनव(9 ) के साथ बुधवार की सुबह गंगा स्नान करने गये हुए थे। दरअसल जब उमेश यादव गंगा में स्नान के लिए जा रहे थे तो पड़ोसी अभय सिंह का बेटा अभिनव भी जाने की जिद करने लगा। RAF जवान तीनों बच्चों को लेकर गंगा घाट गए। जिसके बाद यह हादसा हो गया। इस घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है।

बिहार के रहने वाले थे मृतक

एसीपी राजेश कुमार यादव ने बताया कि गहरे पानी में जाने की वजह से चारों नदी में डूब गए। चारों का शव बरामद कर लिया गया है। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोरों की मदद से चारों के शव को ढूंढ़ा गया। बता दें कि RAF जवान जवान उमेश मूल रूप से बिहार के लखीसराय के रहने वाले थे। वहीं पड़ोसी अभय सिंह बिहार के परसौली के निवासी है।

Latest news
Related news