Monday, September 23, 2024

PM मोदी और सीएम योगी को गाली दे रहा था ड्राइवर , विरोध किया तो गाड़ी से रौंद डाला

लखनऊ। यूपी के मिर्जापुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। घटना मिर्जापुर जिले के महोखर गांव की है। जानकरी के मुताबिक बारात से लौटने वक़्त रास्ते में ड्राइवर का दूल्हे के चाचा के साथ मोदी-योगी को लेकर बहस हो गई। ड्राइवर ने गुस्से में आकर दूल्हे के चाचा को गाड़ी से रौंद डाला।

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि गाड़ी का ड्राइवर मुस्लिम था। राजनीति पर बहस के दौरान वह पीएम मोदी और सीएम योगी को गाली दे रहा था। गाड़ी में बैठे दूल्हे के चाचा राजेश दुबे ने विरोध जताया तो गुस्से में आकर ड्राइवर ने बुलेरो से उस कुचल दिया। वहीं घटना से गुस्साएं लोगों ने मिर्जापुर-प्रयागराज हाईवे पर शव रखकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचकर सीओ ने परिजनों ने ग्रामीणों को समझाया लेकिन वो नहीं माने। इसके बाद एडीएम और एएसपी ने लोगों को समझाया। उनके समझाने पर परिजन मान गए और जाम खत्म कर दिया।

ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि मामला मिर्जापुर के महोखर गांव का है। रविवार को दूल्हे के चाचा राजेश दुबे की बारात से लौटते वक्त बोलेरो चालक से बहस हो गई। जिसके बाद ड्राइवर ने कुचलकर हत्या कर दी। परिजनों के तहरीर के बाद आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मालूम हो कि मृतक राजेश दुबे का दिल्ली में अपना कारोबार था।

Latest news
Related news