Friday, September 20, 2024

UP News: BJP सांसद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को दी बड़ी चुनौती, राजनीति से ले लूंगा सन्यास

लखनऊ। लोकसभा चुनाव आने में एक साल से भी कम समय बचा है. इसे लेकर अभी से यूपी मे राजनीति गरमा गई है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के यूपी में सपा के 80 सीटें हासिल करने की बात लेकर सियासत जारी है. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले भाजपा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने सपा पर तंज कसते हुए अध्यक्ष अखिलेश यादव को बड़ी चुनौती दी है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि अगर अखिलेश यादव वाराणसी सीट जीतकर दिखा देंगे तो वह हमेशा के लिए राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

वाराणसी सीट जीतकर दिखा दीजिए- हरनाथ

जानकारी के मुताबिक रविवार को सीतापुर में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि अगामी लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। इसके बाद मैनपुरी जिले के गोपालपुर निवासी राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह ने अखिलेश यादव को करारा जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अगर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत की बात तो हम बाद में करेंगे। आप लोकसभा की सिर्फ एक सीट वाराणसी पर ही जीत हासिल कर दिखा दीजिए।

“राजनीति से संन्यास ले लूंगा”

राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह ने सपा अध्यक्ष को चुनौती देते हुए लिखा कि अगर एक सीट वाराणसी जीत कर दिखा देंगे तो मैं राजनीति से हमेशा के लिए संन्यास ले लूंगा, साथ ही कहा कि राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दें दूंगा। भाजपा सांसद के ट्वीट के बाद मैनपुरी के साथ पूरे यूपी में राजनीति गरमा गई है।

Latest news
Related news