Friday, September 20, 2024

अकेले भाग रही लेडी डॉन शाइस्ता, जैनब-आयशा साथ में फरार, अतीक के घर की महिलाओं ने पुलिस को खूब छकाया

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या को काफी समय बीत चुका है लेकिन उससे जुड़े हुए लोग अभी तक यूपी पुलिस को छका रहे हैं। लेडी डॉन शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और आयशा नूरी ये तीनों नाम यूपी पुलिस और STF के लिए चुनौती बन चुकी हैं। इन तीनों को को ढूंढने के लिए पुलिस और एसटीएफ की टीम लंबे समय से छापेमारी कर रही है। लेकिन तीनों अब तक फरार है।

बार-बार मिल रही असफलता

अतीक के घर की तीन महिलाओं ने यूपी पुलिस और STF को हिला दिया है। वैसे तो यूपी पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए कई बार प्लान तैयार किया लेकिन हर बार उन्हें निराशा हाथ लगी। अतीक और अशरफ के मरने पर भी ये तीनों निकल कर बाहर नहीं आई। जबकि पुलिस उसी दौरान इन्हें पकड़ने के लिए तैयार बैठी थी। असद के जनाजे में भी शाइस्ता के आने के कयास लगाए गए लेकिन माफिया अतीक की पत्नी अपने बेटे से भी आखिरी बार मिलने नहीं आई।

पुलिस को मिली अहम जानकरी

इसी बीच खबर सामने आई है कि अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी अभी एक साथ हैं। जबकि लेडी डॉन शाइस्ता परवीन अब अकेले ही भाग रही है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता का अब तक पता नहीं चला है लेकिन आयशा नूरी और जैनब के बारे में पुलिस को अहम जानकारी मिली है।

Latest news
Related news