Friday, September 20, 2024

अतीक गैंग में बगावत, शाइस्ता को छोड़कर जैनब और सद्दाम ने बनाया अलग गुट

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या को काफी समय बीत चुका है। अतीक के मरने के बाद उसका पूरा साम्राज्य तहस-नहस हो गया है। माफिया अतीक का पूरा परिवार भी बिखर चुका है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक पुलिस और एसटीएफ की पकड़ से बाहर है। जबकि अशरफ की पत्नी जैनब भी अब तक फरार है। वहीं खबर आ रही है कि अतीक के मरते ही उसके परिवार में फूट पड़ चुकी है।

जानिए कौन संभल रहा गुट

बताया जा रहा है कि अतीक के परिवार में दो गुट बन गए हैं। यह विभाजन अतीक के परिवार के सदस्यों की वजह से ही हुआ है। दोनों जेठानी- देवरानी यानी कि शाइस्ता परवीन और जैनब एक दूसरे के आमने सामने आ चुकी है। अतीक के गैंग के एक गुट की कमान शाइस्ता और जेल में बंद उसके बेटे के हाथों में हैं तो दूसरा गुट जैनब और सद्दाम ने संभाल रखा है। बता दें कि सद्दाम अशरफ का साला है।

आर्थिक साम्राज्य पर कब्ज़ा चाहते हैं दोनों गुट

वहीं इस फूट की वजह से परिवार के बीच की आपसी कलह सबके सामने आ गई है। मालूम हो कि इससे पहले भी परिवार की आपसी कलह सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि अतीक और अशरफ की पत्नी का आपस में नहीं बनता है। दरअसल, अतीक अहमद ने विशाल आर्थिक साम्राज्य खड़ा कर रखा था। अब उसकी मौत के बाद दोनों गुट इस साम्राज्य पर अपने कब्जे को लेकर आपस में लड़ रहे हैं। बता दें कि माफिया अतीक के गैंग का नाम आईएस-227 है, जिसमें अब दो फाड़ हो गए हैं

Latest news
Related news