Friday, September 20, 2024

राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान पर भड़कीं मायावती, बोली- इसके लिए बीजेपी और कांग्रेस दोषी

लखनऊ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका दौरे पर हैं। वहां पर उनके द्वारा दिए गए बयान पर भारत में सियासी युद्ध छिड़ गया है। इसी कड़ी में BSP अध्यक्ष मायावती ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी के विदेश में बयान पर मायावती ने ट्वीट करते हुए हमला किया है। मायावती ने केंद्र सरकार को भी दोषी ठहराया है। मायावती ने कांग्रेस,बीजेपी व अन्य पार्टियों को लेकर कहा कि उनके लिए गरीबों,वंचितों पर अन्याय-अत्याचार और उनका शोषण करना आम बात हैं।

केंद्र में रही पार्टियां जिम्मेदार

पूर्व सीएम मायावती ने ट्वीट में कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा अमेरिकी दौरे में भारत के करोड़ों दलितों व मुस्लिम समाज की दयनीय दशा एवं उनके जान-माल, मजहब की असुरक्षा आदि के बारे में दिया गया बयान ऐसी कड़वी सच्चाई है जिसके लिए केंद्र में कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टियों की रही सरकारें पूर्ण रूप से दोषी है।

बसपा ने किया है न्याय

देश में उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में कांग्रेस की सरकार हो या बीजेपी अथवा सपा की। गरीबों व वंचितों पर हर स्तर पर अन्याय-अत्याचार व शोषण आम बात है। जबकि यूपी में केवल बीएसपी की रही सरकार में कानून द्वारा कानून का राज स्थापित करके सबके साथ न्याय किया गया है।

काले अध्यायों से इतिहास भरा

साथ ही इनके शासन में राजनीतिक व चुनावी स्वार्थ हेतु अनवरत व अनगिनत साम्प्रदायिक दंगों व जातिवादी घटनाओं के काले अध्यायों से इतिहास भरा है। जिसके लिए आरोप-प्रत्यारोप होते हैं लेकिन इन कारणों से इन वर्गों के लोग अपना हितैषी संविधान होने के बावजूद लगातार शोषित-पीड़ित व लाचार हैं।

Latest news
Related news