Friday, September 20, 2024

पहलवानों का ऐलान: गंगा में प्रवाहित करेंगे मेडल्स, इंडिया गेट पर बृजभूषण के खिलाफ करेंगे आमरण अनशन

लखनऊ। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष एवं यूपी के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के गिरफ्तारी को लेकर अड़े पहलवानों ने बड़ा ऐलान किया है। बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने कहा है कि वो अपने मेडलों को गंगा में प्रवाहित कर देंगे। इसके बाद इंडिया गेट पर आमरण अनशन पर बैठेंगे।

खामोश रही राष्ट्रपति

प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भी अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि हमारी राष्ट्रपति जो कि एक महिला है बस 2 किलोमीटर दूर बैठी रही लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। प्रधानमंत्री हमें अपनी बेटी कहते है लेकिन उन्होंने एक बार भी अपनी बेटियों की सुध नहीं ली। बेटियां भारत में सिर्फ एजेंडा बनकर रह गई हैं। जितनी पवित्र गंगा मां हैं उतनी ही पवित्रता से हमने मेडल हासिल किया है। इस पवित्र मेडल को रखने के लिए सबसे पवित्र जगह गंगा मां ही हो सकती है।

चुभ रही बृजभूषण की सफेदी

बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने सोशल मीडिया पर एक लेटर जारी करते हुए कहा है कि 28 मई को जो कुछ देश में हुआ वो सबने देखा। बृजभूषण सिंह संसद में सफ़ेद कपड़ों में फोटो खिंचवा रहा था। उसकी सफेदी हमें चुभ रही थी। मेडल हमारी जान हैं, उसमें हमारी आत्मा बसती हैं। इसके गंगा में बहाने के बाद हमारे जीने का कोई मकसद नहीं रह जाता इसलिए हम लोग आमरण अनशन पर बैठेंगे।

Latest news
Related news