Saturday, September 21, 2024

अतीक के गुर्गे ने राजू पाल हत्याकांड की गवाह रुखसाना से मांगी 50 लाख की रंगदारी, शिकायत दर्ज

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद के गुर्गे पर 50 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया गया है। राजू पाल हत्याकांड की गवाह रुखसाना ने इस मामले में करैली थाने में मुबारक समेत 4 के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बता दें कि माफिया अतीक का गुर्गा मुबारक करैली थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

आयशा नूरी की अर्जी पर सुनवाई आज

वहीं माफ़िया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर आज सुनवाई होनी है। दोपहर दो बजे प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर फिर सुनवाई होगी। बता दें कि धूमनगंज थाना पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में रिपोर्ट पेश कर दी है। पुलिस रिपोर्ट के आधार पर ही यह तय किया जाएगा कि माफिया सिस्टर आयशा नूरी सरेंडर कर सकती है या नहीं।

बमबाज गुड्डू को दी थी पनाह

मालूम हो कि उमेश पाल शूटआउट केस में साजिशकर्ता के रूप में आयशा नूरी का नाम भी सामने आया है। मेरठ की निवासी आयशा नूरी के ऊपर आरोप है कि उसने 5 लाख रुपए का इनामी गुड्डू मुस्लिम को अपने घर पर पनाह दिया था और आर्थिक रूप से उसकी मदद भी की थी। गुडडू मुस्लिम को भागने के लिए आयेशा ने आर्थिक रूप से मदद की थी। बता दें कि आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है।

Latest news
Related news