Sunday, September 22, 2024

खेलो इंडिया कार्यक्रम के दौरान बिफरे कैलाश खेर, लखनऊ वालों को बताया बदतमीज़

लखनऊ। बीबीडी स्टेडियम लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम का भव्य शुभारंभ हुआ। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में गेम्स में भाग ले रहे खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि यूपी का सांसद होने के नाते सभी खिलाड़ियों का यहां स्वागत करता हूं। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी खिलाड़ियों को वर्चुअली ही संबोधित किया।

बिफरे कैलाश खेर

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेडियम में मौजूद थे। उनके अलावा डिप्टी सीएम बृजेश पाठक केंद्रीय खेल राज्यमंत्री एवं अन्य नेता व अधिकारी भी कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। वहीं कार्यक्रम में बुलाए गए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने वहां पर बदतमीज़ी की। दरअसल कार्यक्रम में कुछ असुविधा हुई तो सिंगर कैलाश खेर बिफर गए और उन्होंने आयोजकों को खरी खोटी सुना दी।

खेलो इंडिया का उड़ाया मजाक

खेलो इंडिया कार्यक्रम में समारोह के दौरान अचानक कैलाश खेर ने माइक पकड़ लिया और सबको बुरा भला कहने लगे। कैलाश खेर ने वहां पर खूब तमाशा खड़ा किया और लखनऊवासियों को तमीज सीखने को कहा। इस दौरान कैलाश खेर ने खेलो इंडिया का भी मजाक उड़ाया। कैलाश खेर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस हरकत से लोगों में काफी रोष है।

Latest news
Related news