Friday, September 20, 2024

उमेशपाल हत्याकांड: आज कोर्ट में दाखिल होगी चार्जशीट! चालीसबें पर अतीक के कब्र को पानी तक नसीब नहीं

लखनऊ। प्रयागराज के उमेशपाल हत्याकांड को लेकर आज कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो सकती है। बता दें कि इस चार्जशीट में मुख्य रूप से अतीक अहमद और उसके परिवार को आरोपी बनाया गया है। माफिया अतीक के अलावा शाइस्ता परवीन पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। शाइस्ता के ऊपर हत्या में प्रयुक्त सभी संसाधनों की व्यवस्था करने का आरोप लगा है।

इन लोगों के नाम शामिल

अतीक अहमद के भाई अशरफ को भी आरोपी बनाया गया है। उसके ऊपर हत्या की साजिश रचने और हत्यारों को हथियार मुहैया कराने का आरोप लगा है। इसके अलावा असद, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरबाज और गुलाम पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। वहीं अतीक के वकील खान शौकत हनीफ पर हत्यारों को सूचना देने और धन देने का आरोप लगा है। जबकि अशरफ की पत्नी जैनब पर साक्ष्य छुपाने और पुलिस की मदद न करने का आरोप लगाया गया है।

कब्र को दो बूंद पानी तक नसीब नहीं

बता दें कि कल अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का चालीसवां था। लेकिन 40 दिन बाद भी दोनों भाइयों के कब्र पर कोई फूल चढ़ाने या फातिहा पढ़ने नहीं आया। पांच बार विधायक और एक बार सांसद रह चुके अतीक अहमद के चालीसवें पर उसकी कब्र सुनी रह गई। अतीक के पुस्तैनी घर पर भी सन्नाटा पसरा रहा। जिस अतीक अहमद के नाम से पूरा प्रयागराज कांपता था उसके कब्र पर आज कोई फूल और दो बूंद पानी चढ़ाने वाला नहीं है।

Latest news
Related news