Sunday, September 22, 2024

शिव नादर यूनिवर्सिटी: मृतक लड़की के पिता ने विवि प्रशासन के खिलाफ दर्ज कराया मुक़दमा

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्र अनुज सिंह द्वारा अपनी क्लासमेट स्नेहा की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद छात्र अनुज ने भी आत्महत्या कर ली थी। इस घटना से पूरे यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया था। बता दें कि दोनों BA सोशियोलॉजी थर्ड ईयर के छात्र थे। छात्रा स्नेहा कानपुर की रहने वाली थी तो छात्र अनुज अमरोहा का था। इस हत्याकांड ने पूरे यूनिवर्सिटी में तहलका मचा दिया है।

यूनिवर्सिटी प्रशासन पर मुक़दमा दर्ज

स्नेहा की मौत ने उसके परिजनों को झकझोर कर रख दिया। वहीं अब इसे लेकर मृतक लड़की के पिता राजकुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है। स्नेहा के पिता ने मेस कर्मचारी आशुतोष पांडेय, करन, अंशु और यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

सीएम योगी को लेकर कह दी ये बात

बता दें कि हत्याकांड को लेकर स्नेहा चौरासिया के परिजनों का कहना है कि इतनी फीस देने के बावजूद यूनिवर्सिटी में बच्चा सुरक्षित नहीं है। सुरक्षा का इंतजाम नहीं है। हथियार यूनिवर्सिटी में कैसे आया, इसका जवाब प्रशासन की तरफ से दिया जाए। स्नेहा के परिजनों ने सीएम योगी से जांच की अपील की। उन्होंने कहा कि सीएम योगी से बोलूंगा कि हमनें तो जिंदा बच्चा भेजा था और अब वापस भी हमें जिंदा ही चाहिए।

Latest news
Related news