Thursday, October 24, 2024

संसद भवन का उद्घाटन : विपक्ष पर भड़के सीएम योगी, ऐतिहासिक अवसर पर विपक्ष का रवैया गैर-जिम्मेदाराना

लखनऊ। नए संसद भवन का उद्घाटन होने वाला है लेकिन इससे पहले विपक्ष के 19 दलों ने इस कार्यक्रम को सामूहिक रूप से बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के बहिष्कार पर करारा हमला बोला है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान देते हुए कहा है कि नई संसद का उद्घाटन ऐतिहासिक अवसर है। इसे लेकर विपक्ष गैर जिम्मेदार बयानबाजी कर रहा है।

विपक्ष का रवैया गैर-जिम्मेदाराना

सीएम योगी ने आगे कहा कि विपक्ष लोकतंत्र का अपमान कर रहा है, उन्हें उद्घाटन में आना चाहिए। विपक्ष गौरवशाली दिन का अपमान कर रही है। विपक्ष का रवैया गैर-जिम्मेदाराना है, इस तरह की बयानबाजी देश बर्दाश्त नहीं करेगा। जनता विपक्ष की बयानबाजी को नकार देगी। ऐसा करके वो लोकतंत्र को कमजोर कर रहे हैं। पहले के पीएम भी ऐसे उद्घाटन कर चुके हैं।

नहीं जाएगा कोई सांसद

बता दें कि बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी इस समारोह में शामिल नहीं होगी। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ट्वीट से ऐसा मालूम पड़ता है कि नए संसद भवन के उद्घाटन में सपा की तरफ से कोई सांसद नहीं जाएगा। अखिलेश यादव अब सांसद है नहीं तो वो नहीं जा सकते हैं क्योंकि करहल से विधानसभा चुनाव जीतने के बाद उन्होंने अपनी सांसदी छोड़ दी थी।

Latest news
Related news