Sunday, September 22, 2024

भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर की संदिग्ध मौत, होटल के कमरे में मिला शव

सोनभद्र। फ़िल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष चंद्र तिवारी का शव सोनभद्र में होटल के कमरे में मिला है। बुधवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर सुभाष चंद्र तिवारी(60 ) का शव बेड पर मिला है। शव के पास आधार कार्ड भी पड़ा मिला है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव निकाला।

सोने के बाद नहीं उठे निर्देशक

बता दें कि मृतक सुभाष चंद्र तिवारी नगर के तिरूपति बसेरा होटल में दो दिल बंधे एक डोरी से फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे। वे वाराणसी के शंकर विहार कालोनी भिखारीपुर के रहने वाले थे। अपनी 40 सदस्यीय टीम के साथ होटल में आकर पिछले 11 मई से होटल में रुके हुए थे। मंगलवार को फिल्म की शूटिंग समाप्त हुई थी। जिसके बाद उनके सीने में दर्द उठा तो साईं हॉस्पिटल में उन्हें दिखाया गया। रात में सभी को पैसों का भुगतान करने के बाद वो अपने कमरे में सोने गए।

पता नहीं चला मौत का कारण

बुधवार की सुबह जब उन्होंने अपना दरवाजा नहीं खोला तो वहां के कर्मचारियों ने होटल मालिकों को जानकारी दी। फिर राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने घटना के बारे में कहा है कि मामले की जांच हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण की जानकारी प्राप्त होगी।

Latest news
Related news