Friday, September 20, 2024

उमेशपाल हत्याकांड का साजिशकर्ता बनी माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी

लखनऊ। माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी से जुड़ी खबर सामने आई है। जहां धूमनगंज पुलिस ने CJM कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल करते हुए आयशा नूरी को उमेशपाल हत्याकांड का साजिशकर्ता माना है। पुलिस ने कहा है कि आयशा नूरी के खिलाफ साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। वहीं आयशा नूरी द्वारा CJM कोर्ट में दी गई सरेंडर एप्लीकेशन पर 25 मई की तारीख तय की गई है।

सद्दाम का वीडियो वायरल

दूसरी तरफ अशरफ के साले का एक वीडियो रविवार से वायरल हो रहा है। सद्दाम को एक बर्थडे पार्टी में देखा गया है। जहां उसका गुर्गा लल्ला गद्दी, फुरकान नबी व अन्य लोग भी मौजूद हैं। बर्थडे पार्टी के दौरान ये सभी लोग डीजे फ्लोर पर तमंचे से फायरिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो पीलीभीत बायपास स्थित एक ढाबे का है।

पुलिस ने साधी चुप्पी

वायरल वीडियो के संबंध में जब पुलिस अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। हालांकि इस दौरान उन्होंने ये जरूर कहा कि वीडियो की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश जारी है। सद्दाम ने अपने गुर्गों के साथ नाजिश नाम के व्यक्ति का जन्मदिन मनाया था। यह वीडियो कब का है इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अशरफ का साला सद्दाम बरेली के दो-दो थानों में वांछित है।

दर्ज हैं मुकदमे

मालूम हो कि अशरफ अहमद के साले सद्दाम पर पहला मुकदमा बारादरी थाने में दर्ज है। जहां उसपर धोखाधड़ी का आरोप दर्ज है। इसके अतिरिक्त दूसरा मुकदमा बिथरी चैनपुर थाने में रंगदारी, षडयंत्र रचने, गवाहों को धमकाने व अन्य धाराओं में लिखा गया है। सद्दाम इस वक़्त फरार है और उसपर 1 लाख रुपये का ईनाम घोषित है। इससे पहले सद्दाम का दुबई का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। अभी दुबई वाला मामला शांत भी नहीं हुआ था कि रविवार को नया वीडियो सामने आ गया है।

Latest news
Related news