Friday, September 20, 2024

प्रयागराज: चलती कार की बोनट पर रील्स बना रही दुल्हन का ट्रैफिक पुलिस ने काटा भारी भरकम चालान

लखनऊ। आज कल लोग रील्स बनाने के चक्कर में क्या क्या नहीं करने लगते हैं। अच्छी रील्स बनाने के लिए लोग नए-नए प्रयोग करते रहते हैं। हालांकि रील्स बनाना कभी-कभी महंगा भी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ यूपी के प्रयागराज में दुल्हन के साथ हुआ है। जहां ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने के आरोप में दुल्हन पर 16 हजार 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

जानिए कौन थी लड़की

दरअसल, प्रयागराज में वर्णिका चौधरी नाम की एक लड़की ने दुल्हन की तरह तैयार होकर चलती सफारी गाड़ी की बोनट पर बैठकर रील बनाया है। वहीं दूसरे वीडियो में वह बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाती दिख रही थी। ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई, इस वजह से उसके ऊपर एक्शन लिया गया। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा।

ट्रैफिक पुलिस ने दिखाई सख्ती

घटना रविवार को प्रयागराज से सामने आई। वर्णिका दुल्हन के लिबास में चलती कार के बोनट पर बैठकर रील्स बना रही थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने सफारी गाड़ी और स्कूटी की तलाश कर कार्रवाई की। एसयूवी के बोनट पर बैठ कर रील्स बनाने की वजह से उसका 15 हजार रुपये का चालान काटा गया जबकि बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाने के कारण 1500 रुपए का चालान काटा गया है।

Latest news
Related news