Friday, September 20, 2024

शिव नाडर यूनिवर्सिटी : ‘जिंदा बच्चा दिया था…वापस भी जिंदा चाहिए’, स्नेहा के पिता की सीएम योगी से अपील

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में बीते बुधवार को छात्र अनुज सिंह द्वारा अपनी क्लासमेट स्नेहा की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद छात्र अनुज ने भी आत्महत्या कर ली थी। इस घटना से पूरे यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया था। बता दें कि दोनों BA सोशियोलॉजी थर्ड ईयर के छात्र थे। छात्रा स्नेहा कानपुर की रहने वाली थी तो छात्र अनुज अमरोहा का था। इस घटना के बाद छात्रा स्नेहा चौरासिया के परिजनों से यूनिवर्सिटी प्रशासन पर कई गंभीर सवाल उठाए हैं।

सीएम योगी को लेकर कह दी ये बात

स्नेहा चौरासिया के परिजनों का कहना है कि इतनी फीस देने के बावजूद यूनिवर्सिटी में बच्चा सुरक्षित नहीं है। सुरक्षा का इंतजाम नहीं है। हथियार यूनिवर्सिटी में कैसे आया, इसका जवाब प्रशासन की तरफ से दिया जाए। बता दें कि पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे स्नेहा के परिजनों ने सीएम योगी से जांच की अपील की। उन्होंने कहा कि सीएम योगी से बोलूंगा कि हमनें तो जिंदा बच्चा भेजा था और अब वापस भी हमें जिंदा ही चाहिए।

गले लगकर मारी गोली

गुरुवार को थाना दादरी इलाके के शिव नाडर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र अनुज ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। CCTV में अनुज छात्रा से डाइनिंग हॉल में बात कर रहा था। इसी दौरान दोनों गले मिले जिसके बाद अनुज ने पिस्टल की मदद से उसे गोली मार दी। मामले की जांच के लिए यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने एक कमेटी बनाई है।

Latest news
Related news