Friday, September 20, 2024

यूपी की लेडी डॉन शाइस्ता परवीन के ऊपर दर्ज होगा गैंगस्टर का मुकदमा

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन की मुश्किलें बढ़ने वाली है। उसके ऊपर 7वां मुकदमा दर्ज होने वाला है। यूपी की लेडी डॉन शाइस्ता परवीन के ऊपर गैंगस्टर का मुक़दमा दर्ज होने वाला है। बता दें कि अब तक शाइस्ता परवीन के ऊपर 6 आपराधिक मुकदमे दर्ज है। गैंगस्टर के तहत दर्ज होने वाले मुकदमे के लिए कागजी कार्रवाई हो रही है। जैसे ही पुलिस कमिश्नर की मंजूरी मिल जाएगी उसके ऊपर 7वां मुकदमा दर्ज हो जायेगा।

जारी हुआ है लुकआउट नोटिस

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही शाइस्ता परवीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। माफिया अपराधी शाइस्ता के अलावा शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ भी पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

विदेश भागने के फ़िराक में लगी शाइस्ता

दरअसल पुलिस को इनके विदेश भागने की आशंका है। जिसके बाद तीनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर 5-5 लाख का ईनाम घोषित है। पुलिस के नोटिस के बाद देश के सभी एयरपोर्ट पर निगरानी बढ़ा दी गई है।

माफिया रखती है शूटर

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है। पति अतीक और बेटे असद की मौत पर भी वो सामने नहीं आई है। फरार शाइस्ता परवीन को पुलिस पहले ही माफिया घोषित कर चुकी हैं। पुलिस ने अपनी FIR में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी कहा है। वहीं शाइस्ता के साथ शूटर साबिर भी रहता है।

Latest news
Related news