Saturday, September 21, 2024

लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कुत्ते ने काटा, वीडियो वायरल

लखनऊ। आज यानी मंगलवार को LSG और मुंबई इंडियंस के बीच इकाना स्टेडियम में आईपीएल का मुकाबला खेला जाना है। इसी बीच लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन और LSG के पेसर मोहसिन खान समेत कई अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर ने कहा है कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है। इस वजह से वो बॉलिंग नहीं कर पा रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में LSG का एक खिलाड़ी अर्जुन को गले लगाते समय पूछता है कि सब ठीक है। इसका जवाब देते हुए अर्जुन कहते हैं कि उन्हें एक दिन पहले कुत्ते ने काट लिया है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कुत्ते ने लखनऊ में काटा है या कहीं और , इसका पता अभी नहीं चला है।

सीएम योगी से मिले पीयूष चावला

दूसरी तरफ क्रिकेटर पीयूष चावला ने मंगलवार को सीएम योगी से मुलाकात की। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर भेंट की। इस दौरान सीएम योगी ने पीयूष को मंगलवार शाम को होने वाले IPL मैच के लिए शुभकामनाएं दी।

गिफ्ट में मिला ये सामान

वहीं सीएम योगी से मुलाकात के दौरान पीयूष चावला बेहद खुश नजर आए। सीएम योगी ने उन्हें वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट का बैग भी भेंट स्वरुप दिया। बता दें कि पीयूष चावला मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। मंगलवार की शाम को लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Latest news
Related news