Thursday, September 19, 2024

यूपी: सपा नेता रोली तिवारी ने स्वामी प्रसाद के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- ब्राह्मण खतरे में हैं

लखनऊ। रामचरितमानस पर दिए अपने विवादित टिप्पणी के बाद सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य चौतरफा दबाव में घिरे हुए हैं। चारों तरफ से आलोचना झेल रहे स्वामी प्रसाद मौर्य अब अपनी ही पार्टी के निशानें पर आ गए हैं। सपा नेता रोली तिवारी ने रामचरितमानस पर दिए स्वामी प्रसाद के बयान पर उन्हें घेरते हुए कहा कि “ब्राह्मण खतरे में है“।

जातिगत जनगणना का सत्यानाश करेंगे मौर्य

सपा नेता रोली तिवारी ने ट्वीट कहा कि जातीय जनगणना की बात हो रही है। जनगणना होगी तो वंचितों के लिए नई योजनाएं बनाई जाएंगी। शोषितों के लिए लोग समानता की बात करेंगे। लेकिन सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य इस मुहिम का सत्यानाश करने पर तुले हुए हैं।

चंद वोटों के लिए दलाल सनातन धर्म नहीं मिटा पाएगा

सपा नेता ने आगे ट्वीट कर कहा कि स्वामी प्रसाद आज फिर रामचरितमानस पर आ गए, अब वो मेरे धर्म ग्रंथ के बारे में कुछ बोलेंगे तो मैं उन्हें छोडूंगी नहीं। ये सनातन धर्म के लिए संक्रमण काल हैं। जिस धर्म का अस्तित्व कोई 6 हजार वर्षों में नहीं मिटा सका उसे कोई दलाल चंद वोटों के लिए क्या मिटा पाएगा।

सीएम योगी से की थी कार्रवाई की अपील

बता दें कि डॉक्टर रोली तिवारी इससे पहले भी स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमले कर चुकी हैं। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को शास्त्रार्थ करने की चुनौती भी दी थी और कहा था कि अगर वो इसमें हार गई तो राजनीति छोड़ देंगी। इतना ही नहीं सपा नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कार्रवाई करने की भी अपील की थी।

Latest news
Related news