Friday, September 20, 2024

UP Nikay Chunav: सांसद अनुप्रिया पटेल ने किया मतदान, The Kerla Story को……..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में हो रहे दूसरे चरण के निकाय चुनाव के लिए सुबह से मतदान जारी है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच राज्य के 38 जिलों में मतदाता वोट डाल रहे हैं। मीरजारपुर जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने दूसरे चरण के निकाय चुनाव में अपने मतदान का प्रयोग किया। अनुप्रिया पटेल ने पंडित गुप्ता राम इंटर कॉलेज में वोट डाला।

केरल स्टोरी को लेकर कही ये बात

वहीं वोट डालने के बाद अनुप्रिया पटेल ने सरकार के विकास कार्यों को गिनाया। इसके अलावा कर्नाटक चुनाव को लेकर कहा कि एग्जिट पोल के नतीजे पूर्ण रूप से सही नहीं होते हैं। पहले रिजल्ट आने दीजिए। वहीं जब अनुप्रिया पटेल से केरल स्टोरी मूवी को लेकर सवाल किया गया तो होने कहा कि कोई भी फिल्म मनोरंजन के लिए होती हैं तो उसे उसी हिसाब से देखा जाए।

इन मंडलों में मतदान

बता दें कि दूसरे चरण के लिए 1.92 करोड़ मतदाता 39,146 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला करेंगे। 370 नगरीय निकायों के 6929 पदों के लिए वोटिंग हो रही है। मेरठ, बरेली, बस्ती, आजमगढ़,अलीगढ़, कानपुर, मिर्जापुर, चित्रकूट और अयोध्या मंडल में मतदान शुरू है। इसके अलावा मतदान वाले जिलों में सार्वजानिक अवकाश घोषित किया गया है। सभी 38 जिलों के निजी एवं सरकारी संस्थान बंद है।

इन जिलों में मतदान

दूसरे चरण का मतदान मेरठ, बरेली, कानपुर, बांदा, गाजियाबाद, बागपत, बदायूं, शाहजहांपुर, बुलंदशहर, पीलीभीत, हाथरस,कासगंज, एटा, इटावा, कन्नौज, अलीगढ़, औरैया, फर्रूखाबाद, कानपुर देहात, हमीरपुर, चित्रकूट, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, महोबा, बांदा, बाराबंकी, अमेठी, अयोध्या, बस्ती, मऊ, बलिया, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, सोनभद्र, भदोही, हापुड़, गौतमबुद्ध नगर और आजमगढ़ में हो रहा है।

Latest news
Related news