Saturday, September 21, 2024

अमेठी थप्पड़ कांड को लेकर सपा महासचिव शिवपाल यादव बोले- कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त

लखनऊ। अमेठी जिले की गौरीगंज नगर पालिका क्षेत्र में भाजपा व सपा के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत देखने को मिली है। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों के साथ गौरीगंज नगर पालिका की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को पीट दिया। अब इस मामले में सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान सामने आया है। अमेठी घटना को लेकर शिवपाल यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है।

शिवपाल बोले-गाली देना गलत

शिवपाल यादव ने कहा है कि यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। राज्य में महंगाई भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। रामपुर में जनता को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। अमेठी में सपा विधायक के साथ गलत किया गया है। विधायक को गाली देना गलत है। बता दें कि इससे पहले आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सपा विधायक के समर्थन में ट्वीट किया था।

संजय सिंह ने कही ये बात

अमेठी के गौरीगंज कांड पर संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि पहले भाजपाइयों ने सपा विधायक के मामा के लड़के राहुल और अन्य लोगों को पीटा और जब FIR दर्ज कराने के लिए विधायक थाने में बैठे थे तो बीजेपी नेता ने वहां आकर गाली भी दी। राजनीति अपनी जगह है लेकिन किसी विधायक को मां-बहन की गाली देना क्या ठीक हैं? क्या बीजेपी विधायक को कोई मां की गाली देगा तो वो चुप रहेगा?

जानिए क्या था मामला

बीजेपी से नगर पालिक अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह गौरीगंज कोतवाली पहुंचे थे। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह पहले से ही वहां मौजूद थे। जैसे ही उन्होंने दीपक सिंह को देखा तो अपना नियंत्रण खो बैठे और भाजपा प्रत्याशी के पति को जोरदार थप्पड़ मार दिया।

Latest news
Related news