Friday, September 20, 2024

CM योगी की बड़ी घोषणा: यूपी में टैक्स फ्री हुई The Kerala Story

लखनऊ। इस साल की बहुचर्चित फिल्म द केरल स्टोरी यूपी में टैक्स फ्री कर दी गई है। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि सूबे में The Kerala Story टैक्स फ्री की जायेगी। इसके लिए सभी अफसरों को आवश्यक दिशा निर्देश दे दिए गए हैं।

पूरा मंत्रिमंडल देखेगा फिल्म

वहीं बताया जा रहा है कि जैसे ही यूपी निकाय चुनाव संपन्न हो जाएगा सीएम अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ खुद फिल्म देखेंगे। बता दें कि केरला स्टोरी फिल्म का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे प्रोपेगैंडा फिल्म बता कर विरोध कर रहे हैं। केरल और पश्चिम बंगाल में इस फिल्म को बैन कर दिया गया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि इस फिल्म से दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क सकती है। जिस वजह से इसे पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि The Kerala Story यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी। बता दें कि यह फिल्म ऐसी हिंदू, ईसाई और दूसरे धर्म की लड़कियों की कहानी है जिनका धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनाने और फिर उसका आईएसआईएस में शामिल होने को दिखाती है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखी है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा की अभिनय की सभी बहुत तारीफ कर रहे हैं।

Latest news
Related news