Friday, September 20, 2024

हरियाणा में अपना सिक्का जमाना चाहता था अनिल दुजाना, कई गैंगों से संपर्क में था

लखनऊ। कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को मेरठ में हुए एनकाउंटर में मार गिराया। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर अनिल दुजाना अब उत्तर प्रदेश की जगह हरियाणा में अपना नेटवर्क खड़ा करना चाहता था। तिहाड़ जेल में रहते हुए उसने इसके लिए सारी प्लानिंग बना ली थी। योजना के तहत उसने हरियाणा के कई छोटे गैंगस्टरों से नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दिया था।

‘मिस यू अनिल भाई’ के लगे स्टेटस

बता दें कि जमानत पर छूटने के बाद अनिल दुजाना हरियाणा में एक्टिव रहने का प्लान बना रहा था। वहीं शुक्रवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना का भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। पुलिस के मुताबिक अनिल के दाह संस्कार के बाद न सिर्फ दुजाना बल्कि आसपास के गांव के युवाओं ने ‘मिस यू अनिल भाई’ लिखकर व्हाट्सएप स्टेटस पर पोस्ट लगाया था। पुलिस अब इन लड़कों को चिन्हित करने में लगी हुई है।

दर्ज है इतने मुकदमे

बता दें कि गैंगेस्टर अनिल दुजाना पश्चिमी उत्तर प्रदेश का खूंखार गैंगस्टर था। उसके ऊपर 8 मर्डर समेत लूटपाट, रंगदारी, जमीन पर कब्ज़ा, कब्ज़ा छुड़वाना जैसे कई मुक़दमे दर्ज है।अनिल दुजाना पर आर्म्स एक्ट समेत 62 केस दर्ज है। यहां तक की उसके ऊपर रासुका और गैंगेस्टर एक्ट भी लग चुका है।

जानिए कौन है अनिल दुजाना

मालूम हो कि अनिल दुजाना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के दुजाना गांव का रहने वाला था। दुजाना गांव कभी कुख्यात सुंदर डाकू के नाम से जाना जाता था। सुन्दर भाटी इस समाय जेल में बंद है। उसके ऊपर दुजाना ने AK 47 से हमला किया था। पश्चिमी यूपी में दुजाना छोटा शकील जैसा था। ट्रिपल मर्डर केस में थी इसका नाम शामिल था।

Latest news
Related news