Friday, September 20, 2024

अंसारी ब्रदर्स: अफजाल अंसारी के 3 शस्‍त्र लाइसेंस प्रशासन ने किए निरस्‍त

लखनऊ। अंसारी भाइयों की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल के आर्म्स लाइसेंस को प्रशासन ने निरस्त कर दिया है। डीएम आर्यका अखौरी के कार्यालय से पारित आदेश के मुताबिक पूर्व सांसद अफजाल अंसारी के आर्म्स लाइसेंस को निरस्त कर दिया गया है।

सजा के बाद लाइसेंस निरस्त

बता दें कि जिन आर्म्स लाइसेंस को निरस्त कर दिया गया है, उसमें दो राइफल और एक रिवाल्वर के लाइसेंस शामिल है। गौरतलब है कि 29 अप्रैल को कोर्ट से सजा का ऐलान होने के बाद प्रशासन ने लाइसेंस निरस्त करने का निर्णय लिया है।

जानिए क्या बोले परिजन

वहीं अफजाल अंसारी के निरस्त असलहा को जब्त करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी के नेतृत्व में उनके आवास पहुंची। इस दौरान उनकी पत्नी ने बताया कि असलहों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। मुहम्मदाबाद कोतवाल ने बताया कि अफजाल अंसारी के परिजनों ने बताया कि असलहों को उसने पहले ही कही जमा करा दिया है।

संसद की सदस्यता भी रद्द

मालूम हो कि 29 अप्रैल को गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने गैंगस्‍टर एक्‍ट के तहत अफजाल अंसारी को चार साल की सजा सुनाई थी। साथ ही उसके ऊपर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था। अफजाल अंसारी इस वक़्त जेल में बंद है। उसकी संसद की सदस्यता भी खत्म कर दी गई है।

Latest news
Related news