Friday, September 20, 2024

सामने आई लेडी डॉन मुंडी पासी, कहा- अतीक-शाइस्ता मेरे दुश्मन….. नहीं की कोई मदद

लखनऊ। माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को मदद करने के आरोप में फंसी महिला डॉन मुंडी पासी सामने आई है। मुंडी पासी ने सामने आकर कहा है कि उसने शाइस्ता और अतीक की कोई मदद नहीं की है। शाइस्ता और अतीक मेरे दुश्मन है। उसने मेरे भाई को मरवाया था। मुंडी पासी ने आगे कहा कि वो खुद पुलिस के सामने जाकर सारी सच्चाई बताएगी। उसे उमेश पाल केस में फंसाया जा रहा है। शाइस्ता से मिलने के सवाल पर मुंडी पासी ने कहा कि उसे वहां धोखे से बुलाया गया था।

जानिए कौन है Mundi Pasi

बता दें कि लेडी डॉन मुंडी पासी(Mundi Pasi) प्रयागराज के कछार इलाके की कुख्यात बदमाश है। शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार है। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि मुंडी पासी ने शाइस्ता परवीन की हर संभव मदद की है। पुलिस का कहना है कि उमेश पाल की हत्या से पहले शाइस्ता ने मुंडी पासी से मुलाकात की थी।

खोजने में जुटी पुलिस

मुंडी पासी कछार इलाके की रहने वाली गुंडी किस्म की महिला है। उसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं। इस वक़्त जमानत पर रिहा है। कछार की इस डॉन को ढूंढने के लिए यूपी पुलिस कौशांबी बॉर्डर तक तलाश कर रही है। लेकिन अब मुंडी पासी खुद सामने आ गई है। उसने मीडिया के सामने आकर अपने और शाइस्ता के बीच रिश्ते को लेकर बयान दिया है।

Latest news
Related news