Friday, September 20, 2024

माफिया अतीक के बेटे अली का पोस्टर वायरल, सपा -बीजेपी के उम्‍मीदवारों को हराने की अपील

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद न सिर्फ खुद बल्कि उसका पूरा काला साम्राज्य मिट्टी में मिल चुका है। इसी बीच नैनी जेल में ही बंद उसके बेटे अली के नाम से इन दिनों एक पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीजेपी-सपा को नहीं दें वोट

वायरल हो रहे इस पोस्टर में उसने प्रयागराज के लोगों से निकाय चुनाव में बीजेपी और समाजवादी पार्टी के खिलाफ मतदान करने की अपील की है। उसने पोस्टर जारी करके बीजेपी और सपा पर हमला बोला है। अली ने अपने पिता अतीक अहमद और चाचा अशरफ की मौत के लिए बीजेपी और सपा को जिम्मेदार ठहराया है। उसने लोगों से अपील की है कि आप सब निकाय चुनाव में सपा और बीजेपी के प्रत्याशियों को वोट न दें।

मुझे मारने की रच रहे साजिश

अली के नाम से जारी पोस्टर में अपील की गई है कि आप सभी मुसलमान भाई एक हो जाएं। बीजेपी और सपा को वोट नहीं दें। आप लोग देख रहे हैं कि कैसे मेरे पिता, चाचा और भाई का एनकाउंटर कर दिया गया। अब मुझे भी मारने की साजिश रची जा रही है। इसमें जितना हाथ योगी आदित्यनाथ का है, उतना ही सपा का भी है। ये लोग मेरी मां को भी ढूंढ रहे हैं, ताकि उसका भी एनकाउंटर कर दें। अब हम मुसलमान लोग किसी के बहकावे में नहीं आएंगे।

15 अप्रैल को मारा गया था अतीक

मालूम हो कि 15 अप्रैल को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर पुलिस कस्टडी में तीन शूटर्स ने माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं 13 अप्रैल को झांसी में अतीक का बेटा असद एनकाउंटर में मारा गया था। जबकि इस हत्याकांड के बाद से शाइस्ता परवीन फरार है।

Latest news
Related news