Wednesday, October 23, 2024

निर्दलीय प्रत्याशी आई एस तोमर को मिला सपा का समर्थन, जनता से किया चुनावी वादा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशियों की जीत को लेकर सभी पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही है। इसी बीच बरेली में मेयर सीट का चुनाव दिलचस्प हो गया है। दरअसल नाम वापसी के अंतिम दिन सपा के मेयर प्रत्याशी संजीव सक्सेना ने अपना नाम वापस ले लिया है। निर्दलीय प्रत्याशी आई एस तोमर को सपा ने समर्थन दिया है।

किया चुनावी वादा

आई एस तोमर के लिए सपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और इस दौरान पिछले कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा। मौके पर आई एस तोमर ने जाम, नाली समस्या से निजात दिलाने का वादा किया। साथ ही नमामि गंगे योजना को सीवर ट्रीटमेंट प्लांट से सफल बनाने का आश्वाशन दिया।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि गुरुवार दोपहर संजीव सक्सेना अपने समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें नामांकन वापस लेने को कहा था। उन्होंने उनके निर्देश का पालन किया है। पहले संजीव पीछे हटने को तैयार नहीं थे लेकिन अखिलेश यादव के निर्देश पर उन्होंने नामांकन पत्र वापस ले लिया। पहले उन्होंने कहा था कि पार्टी ने सिंबल दिया है और वह चुनाव जरूर लड़ेंगे। नामांकन वापसी के लिए स्थानीय स्तर पर दबाव बनाया जा रहा है लेकिन वो बैठेंगे नहीं।

Latest news
Related news