Friday, September 20, 2024

Mathura: सीएम योगी का बयान- द्वापर जैसी दिव्यता दिखेगी ब्रज में, मथुरा की पवित्रता से खिलवाड़ नहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशियों की जीत को लेकर सभी पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही है। इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज जनसभा को संबोधित करने मथुरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

मथुरा की पवित्रता से खिलवाड़ नहीं

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जवाहरबाग कभी गुंडागर्दी का अड्डा था। लेकिन आज स्थिति आप सबके सामने है। पहले कोसी कला में दंगे होते थे और आज यहां पेप्सिको का प्लांट लग गया है। मथुरा-वृंदावन में कभी मांस-मदिरा की बिक्री होती थी लेकिन हमारी सरकार ने उसपर पूरी तरह से रोक लगा दी है। यहां की पवित्रता के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता है।

ब्रज में दिखेगी द्वापर जैसी दिव्यता

सीएम योगी ने आगे कहा कि 84 कोसी परिक्रमा केवल अयोध्या में ही नहीं बल्कि ब्रज में भी होने जा रही है। ब्रज क्षेत्र के विकास के लिए 32 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं पर काम चल रहा है। कुछ दिनों में यहां पर द्वापर युग जैसी भव्यता और दिव्यता देखने को मिलेगी।

यूपी निकाय चुनाव

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 4 मई और 11 मई को दो चरणों में निकाय चुनाव कराये जाएंगे। प्रत्येक चरण में 9-9 मंडलों के जिलों को सम्मिलित किया गया है। 13 मई को मतगणना की जायेगी। आपको बता दें कि साल 2017 के चुनाव के मुकाबले इस बार 96 लाख ज्यादा मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे। यूपी नगर निकाय चुनाव में इस बार 14,684 पदों के लिए वोट डाले जाएंगे।

Latest news
Related news