Friday, September 20, 2024

अखिलेश यादव का CM योगी पर बड़ा हमला, कहा- हर सवाल का जवाब सिर्फ तमंचा

लखनऊ। यूपी नगर निकाय चुनाव का आगाज हो गया है। सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रचार में जुट गई है। इसी क्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गाजियाबाद पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास हर चीज का जवाब तमंचा होता है।

सपा जीतेगी मेयर चुनाव

गाजियाबाद पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस समय हुंकार भर रहे हैं। अगर उन्होंने स्मार्ट सिटी बनाया होता तो ये काम नहीं करते। काम किया नहीं है, इस वजह से इतनी बातें कही जा रही हैं। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद की पढ़ी-लिखी जनता सपा को वोट देकर चुनाव जिताने का काम करेगी।

हर बात का जवाब सिर्फ तमंचा

अखिलेश यादव ने बीजेपी हर करारा हमला करते हुए कहा कि उनसे आप कोई भी सवाल करोगे तो वो जवाब देंगे तमंचा। स्वास्थ्य के मुद्दे पर सवाल पूछोगे तो जवाब देंगे तमंचा। सत्ता में आने से पहले भाजपा ने वादा किया था कि पढ़ाई सस्ती होगी लेकिन उनसे जब सवाल करोगे तो जवाब देंगे तमंचा।

इन तारीख को होंगे यूपी में चुनाव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 4 मई और 11 मई को दो चरणों में निकाय चुनाव कराये जाएंगे। प्रत्येक चरण में 9-9 मंडलों के जिलों को सम्मिलित किया गया है। 13 मई को मतगणना की जायेगी। आपको बता दें कि साल 2017 के चुनाव के मुकाबले इस बार 96 लाख ज्यादा मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे। यूपी नगर निकाय चुनाव में इस बार 14684 पदों के लिए वोट डाले जाएंगे।

Latest news
Related news