Friday, September 20, 2024

जमीन की भूख ने अतीक को किया तबाह, रिश्तेदारों की जमीन पर कर लिया था कब्जा

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर तीन हमलावरों ने कर दी थी। 15 अप्रैल को पुलिस की सुरक्षा के बीच माफिया ब्रदर्स मेडिकल चेकअप के लिए जा रहे थे। इस दौरान तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। ऐसे में कई दशकों तक खौफ का साम्राज्य चलाने वाले अतीक अहमद का अंत हो गया।

जानिए क्या कहते हैं अतीक के रिश्तेदार

इस बीच अतीक अहमद के खौफ के अलावा आखिर किसी तरह अतीक का साम्राज्य काम करता था। अतीक के जाने के बाद किसने उसके साम्राज्य को चलाए रखा। इसकी जानकारी के लिए INKHABAR की टीम अतीक के गांव कसारी-मसारी पहुंची इस दौरान हमनें अतीक के करीबी रिश्तेदार मोहम्मद जीशान से बात की। बता दें, जीशान के बड़े भाई मोहम्मद इमरान और अतीक की साली का विवाह एक- दूसरे के साथ हुआ है। ऐसे में रिश्ते में जीशान अतीक के साढ़ू लगते है। जानिए उन्होंने क्या कहा –

अतीक को थी जमीन की भूख

जीशान ने कहा कि अतीक को जमीन पर कब्जा करने की काफी ज्यादा भूख थी। इसके चलते अन्य लोगों को छोड़िए उसने अपने रिश्तेदार को भी नहीं बख्शा था। अपने ही गांव कसारी-मसारी में उसने कई बड़े किसानों के अलावा पूरे गांव के लोगों की जमीनों को हड़प लिया था, आज के दौर में इस गांव में किसी किसान के पास अपनी जमीन नहीं है इक्का- दुक्का लोग होंगे जो अपनी जमीन अतीक से बचा पाए होंगे।

Latest news
Related news