Friday, September 20, 2024

माफिया अतीक की पत्नी की नई तस्‍वीर वायरल, बगैर हिजाब फोन पर बात करती नजर आई शाइस्ता

लखनऊ। यूपी STF और पुलिस की टीम माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की गिरफ़्तारी के लिए दिन-रात छापेमारी कर रही है। इसी बीच माफिया की फरार पत्नी की एक नई तस्वीर सामने आई है। वायरल हो रही इस तस्वीर में शाइस्ता बिना बुर्के पहने हुए है और किसी से मोबाइल फोन से बात कर रही है। सूत्रों के मुताबिक वह प्रयागराज में ही किसी गुप्त ठिकाने पर छिपी हुई हैं।

अतीक के संपत्ति पर शाइस्ता का कब्ज़ा

वहीं एसटीएफ और यूपी पुलिस को एक बड़ी जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद के मरने के बाद से उसकी फरार पत्नी शाइस्ता परवीन उसके नाम पर दर्ज संपत्ति और कंपनियों को लगातार अपने कब्ज़े में ले रही है।

कौन कर रहा शाइस्ता की मदद

दरअसल एसटीएफ और यूपी पुलिस को अतीक के हरियाणा, दिल्ली और मुंबई की कंपनियों के बारे में पता चला है। इन कंपनियों के चार्टेड अकाउंटेंट शाइस्ता परवीन को मदद पहुंचा रहे है। उनके सहयोग से फरार होने के बाद भी शाइस्ता अतीक के संपत्तियों को अपने नाम पर करवा रही है।

बढ़ाई जायेगी ईनाम राशि

बता दें कि एसटीएफ की टीम फरार शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी को पकड़ने के लिए कई जगह ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। वहीं दूसरी तरफ अब शाइस्ता पर ईनाम राशि बढ़ाने की भी तैयारी चल रही है। बता दें कि शाइस्ता परवीन पर ईनाम 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार किया गया था। जिसे अब बढ़ाकर 1 लाख करने की तैयारी हो रही है। गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी नामजद आरोपी है।

Latest news
Related news