Friday, September 20, 2024

असद एनकाउंटर: क्राइम सीन रीक्रिएट करने घटनास्थल पहुंची पुलिस

लखनऊ। यूपी पुलिस की टीम झांसी में आज उस जगह पर पहुंची जहां अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर हुआ था। पुलिस की टीम क्राइम सीन पर पहुंची। यहां पर उन्होंने क्राइम सीन का रिक्रिएशन किया। बता दें कि असद और शूटर गुलाम को यहां 13 अप्रैल को हुए एनकाउंटर में STF ने मार गिराया था। ये दोनों प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल थे। इस शूटआउट के वायरल वीडियो में असद को गन लहराते हुए देखा गया था।

11 फरवरी को बनी थी योजना

वहीं दूसरी तरफ प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। उमेश पाल हत्याकांड की योजना 11 फरवरी को बरेली जेल में हुई थी। बता दें कि बरेली जेल से 11 फरवरी के दो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। वायरल हो रहे इस फुटेज में उमेश पाल को मारने वाले सभी हत्यारोपी नजर आ रहे है। ये सभी शूटर बरेली जेल में बंद अशरफ से मिलने आए थे।

सभी शूटर एक साथ दिखे

11 फरवरी को हुई इस मुलाकात का जो वीडियो खूब वायरल हो रहा है, उसमें मोहम्मद गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, विजय चौधरी, असद, साबिर और सदाकत नजर आ रहे हैं। इन सभी को जेल में एंट्री लेते हुए देखा जा रहा। बता दें कि ये सभी माफिया अतीक के भाई अशरफ अहमद से मिलने के लिए जेल में आए थे। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद ने G-20 समिट के दौरान उमेश पाल की हत्या की साजिश रची लेकिन तब शूटरों ने ऐसा करने से मना कर दिया था।

Latest news
Related news