Wednesday, October 23, 2024

उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता ने अपनी थार से दो युवकों को कुचला, मौके पर हुई मौत

लखनऊ। बीजेपी नेता ने अपनी गाड़ी से दो दोस्तों को कुचल कर मार दिया है। इस घटना से दोनों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना मेरठ के किला परीक्षितगढ़ की बताई जा रही है। जहां बीजेपी के एक नेता ने अपनी थार गाड़ी से स्कूटी पर सवार दो दोस्तों वंश और गौरव को कुचल दिया। इतना ही नहीं आरोपी व्यक्ति घटना को अंजाम देकर दोनों युवकों को लहूलुहान हालत में सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी के साथ उसकी गाड़ी में उसके अन्य साथी भी थे।

ग्रामीणों ने किया हंगामा

इस दर्दनाक घटना के बाद ग्रामीणों ने दोनों युवकों के शवों को सड़क पर रखकर खूब हंगामा किया। बताया जा रहा है कि वंश अपने परिवार का इकलौता बेटा था, जबकि उसके दोस्त गौरव का मनु नाम का एक छोटा भाई है। इस घटना से ग्रामीण बीजेपी नेता को लेकर गुस्से में है।

घर का चिराग था वंश

परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव निवासी सुबोध त्यागी का पुत्र वंश (17) और सुधीर त्यागी का पुत्र गौरव (22) अपनी स्कूटी से दोपहर 12 बजे के करीब परीक्षितगढ़ जा रहे थे। उनके पड़ोसी के घर कुआं पूजन का कार्यक्रम था। इसी दौरान परीक्षितगढ़ स्थित एक फार्म हाउस के पास थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दोनों युवकों को जोर से टक्कर मार दी। इस टक्कर में दोनों युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

बीजेपी नेताओं पर लगे आरोप

इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने दावा किया है कि थार बिजनौर का रहने वाला एक भाजपा नेता चला रहा था। उस नेता ने लोकसभा में बीजेपी से टिकट भी मांगा था। जबकि गाड़ी में भाजपा का जिला पंचायत सदस्य, पूर्व सभासद व भाजपा नेता सवार थे। वो लोग खजूरी गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे।
वहीं मामले को लेकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। गाड़ी चालक का पता लगाया जा रहा है। दोषियों को सजा दी जायेगी।

Latest news
Related news