Friday, September 20, 2024

अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मर्डर में 3 नहीं 5 शूटर थे शामिल

लखनऊ। अतीक-अशरफ हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। जांच में ये बात सामने आई है कि हत्याकांड में तीन से ज्यादा लोग शामिल थे। बताया जा रहा है कि इस कांड को अंजाम देने में 3 नहीं बल्कि 5 शूटर शामिल थे। अतीक-अशरफ को मारने वाले तीनों शूटरों को हैंडलर की ओर से कमांड मिल रही थी। पहली स्ट्राइक टीम में 3 शूटर शामिल थे जबकि 2 शूटर बैकअप टीम के रूप में मौजूद थे।

मास्टरमाइंड कोई और

दोनों हैंडलर कॉल्विन अस्पताल के भीतर नहीं गए थे बल्कि बाहर रहकर शूटरों को कमांड दे रहे थे। शूटरों से पूछताछ में पता चला है कि तीनों हमलावरों को इन दोनों हैंडलरों के संपर्क में रखा गया था। हालांकि उन्होंने इन तीनों को ये नहीं बताया कि किसके कहने पर वो अतीक-अशरफ को मारना चाहते हैं। हैंडलर जब तक पकड़ में नहीं आ जाते तब तक इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड के पास नहीं पहुंचा जा सकता है।

पहले ही आ गए प्रयागराज

वहीं हमलावरों के बारे में पता चला है कि अतीक-अशरफ की कस्टडी रिमांड मंजूर होने के बाद प्रयागराज आए थे। उन्हाेंने धूमनगंज थाने के आसपास रेकी भी की थी। 14 अप्रैल को वो धूमनगंज इलाके में घूमते रहे। उन्होंने पूरी प्लानिंग के तहत अतीक- अशरफ को मौत के घाट उतारा।

15 को मारा गया था मोस्ट वांटेड माफिया

गौरतलब है कि 15 अप्रैल को माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की प्रयागराज में तीन हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के केल्विन अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए लेकर जा रही थी। तभी तीन शूटरों ने उन्हें गोलियों से भून डाला, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 13 अप्रैल को झांसी में UPSTF ने एनकाउंटर में अतीक के बेटे असद को मार गिराया था।

Latest news
Related news