Saturday, September 21, 2024

शाइस्ता परवीन का नया वीडियो वायरल, दुल्हन के साथ बैठी दिखी माफिया बेगम

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां इस समय शाइस्ता परवीन की खोज में लगी हुई है। लेकिन शाइस्ता अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। यहां तक कि बेटे असद और पति अतीक की मौत के बाद भी शाइस्ता बाहर नहीं आई। इसी बीच माफिया बेगम का नया वीडियो सामने आया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में शाइस्ता बिना बुर्के के ही दिख रही है।

शादी कार्यक्रम में दिखी शाइस्ता

बता दें कि यह पहला मौका है जब शाइस्ता का कोई वीडियो बिना बुर्के का सामने आया हो। इस वीडियो में शाइस्ता किसी शादी के कार्यक्रम में है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उमेश पाल शूटआउट से पहले का है। इस वीडियो में शाइस्ता बिना बुर्का पहने हुए है और बैठकर खाना खा रही है। शाइस्ता के गले में फूलों का माला भी है। वो दुल्हन के बगल में बैठी हुई है।

रह-रहकर बदल रही ठिकाना

माफिया अतीक अहमद की फरार बीवी शाइस्ता परवीन की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता इस वक़्त प्रयागराज में ही है और वह रह-रहकर अपने ठिकाने बदल रही है। वहीं उसके साथ 6-7 के करीब महिलाएं भी हैं। ये सभी महिलाएं हमेशा बुर्के में रहती हैं। इस वजह से शाइस्ता आसानी से पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो पा रही है।

Latest news
Related news