Friday, September 20, 2024

अतीक-अशरफ को मारने वाले शूटर्स को क़ानूनी मदद देगी हिंदू महासभा, मदद के लिए आए सामने

लखनऊ। प्रयागराज में माफिया अतीक-अशरफ को मौत की घाट उतारने वाले आरोपियों के बारे में बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मारने वाले शूटर्स की मदद हिंदू महासभा करेगी। जानकारी के मुताबिक हिंदू महासभा की तरफ से अतीक और अशरफ के हत्यारोपियों को कानूनी मदद दी जाएगी।

स्वामी चक्रपाणि ने कही ये बात

बता दें कि हिंदू महासभा के प्रमुख स्वामी चक्रपाणि ने इन तीनों शूटर्स को मदद देने का आदेश दिया है।
उन्होंने अपनी यूपी इकाई को निर्देश दिए है कि माफिया अतीक हत्याकांड के आरोपियों को आवश्यक कानूनी और वित्तीय सहायता प्रदान की जाए।

जानिए क्यों लगे जय श्री राम के नारें

माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीनों शूटर्स अभी पुलिस की गिरफ्त में है। इसी बीच इन शूटर्स ने खुलासा किया है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई को मारते वक़्त इन्होने धार्मिक नारे क्यों लगाए थे। बता दें कि रिमांड के पहले दिन जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने हैरान करने वाले जवाब दिए।

डर गए थे माफिया

माफिया अतीक अहमद और अशरफ को पुलिस कस्टडी में गोलियों से भूनने वाले शूटर्स ने पुलिस को बताया कि गोली चलाते वक़्त उन्होंने जय श्री राम के नारे क्यों लगाए। शूटर्स का कहना था कि वे लोग मरने नहीं वहां पर मारने आए थे। वे लोग अपने डर पर काबू पाना चाहते थे, इस वजह से घटना को अंजाम देकर जय श्री राम के नारे लगाने लगे।

Latest news
Related news