Friday, September 20, 2024

यूपी: अतीक-अशरफ को मारने वाला आरोपी अरुण निकला नाबालिग, जेल से निकलेगा बाहर?

लखनऊ। प्रयागराज में हुए अतीक-अशरफ की हत्या में शामिल 3 आरोपियों में से एक आरोपी के नाबालिग होने की खबर सामने आई है। बता दें कि राशन कार्ड में बताया गया है कि आरोपी अरुण मौर्य का जन्म 1 जनवरी 2006 को हुआ था और वह 17 साल 3 महीने का है। अरुण के चाचा ने भी दावा किया है कि वह अभी नाबालिग है, उसे किसी ने गुमराह किया होगा।

उम्र को लेकर उलझन

बता दें कि अरुण के उम्र को लेकर बहुत उलझन है। यूपी पुलिस के मुताबिक अरुण की उम्र 18 वर्ष है जबकि हरियाणा पुलिस उसे 31 वर्ष का मानती है। वहीं गांव में बने राशन कार्ड में उसकी उम्र 17 साल है। अरुण मौर्य की उम्र के हिसाब से वो अभी नाबालिग है और जल्द ही जेल से छूट सकता है।

लवलेश के दोस्त को उठा ले गई STF

दूसरी तरफ अतीक-अशरफ की हत्या के मुख्य आरोपी लवलेश तिवारी के तीन दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक एसआईटी ने बांदा से 3 लोगों को उठाया हैं। ये तीनों आरोपी लवलेश तिवारी के दोस्त हैं। ये कार्रवाई एसआईटी इंस्पेक्टर की अगुवाई में की गई है। तीनों दोस्तों को बांदा रेलवे स्टेशन से उठाया गया हैं। इसके अलावा एसआईटी की टीम हमीरपुर और कासगंज भी पहुंची है। सूत्रों के अनुसार तथाकथित 3 पत्रकार लवलेश तिवारी को मीडिया की ट्रेनिंग दे रहे थे।

Latest news
Related news