Friday, September 20, 2024

यूपी: ‘मेरे साथ कुछ भी हुआ तो समर सिंह जिम्मेदार’, आकांक्षा दुबे का नया वीडियो वायरल

लखनऊ। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो रोती- बिलखती नजर आ रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आकांक्षा दुबे समर सिंह पर आरोप लगा रही। आकांक्षा ने कहा है कि मुझे कुछ भी होता है तो समर जिम्मेदार होगा। बता दें कि मौत से कुछ दिन पहले ही आकांक्षा ने ये स्टेटस लगाया था। वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि आत्महत्या के मामले में आरोपी समर सिंह गिरफ्तार है और अब आकांक्षा का वीडियो सामने आ गया है।

भावुक मां ने कह दी ये बात

दूसरी तरफ आकांक्षा दुबे का वीडियो आने के बाद उनकी मां भावुक हो गई है। अभिनेत्री की मां मधु दुबे ने बयान देते हुए कहा है कि समर सिंह का समर्थन करने वाले लोग वीडियो देखे। मेरी बेटी की साजिश के तहत हत्या की गई है। 3 साल से समर सिंह मेरी बेटी को प्रताड़ित करता था। उसने ही मेरी लड़की को मारा है। इस मामले कई लोग शामिल है। इसके अलावा मधु दुबे ने सीएम योगी से गुहार लगाते हुए कहा कि मामले की सीबीआई जांच की जाए।

अनसुलझी पहले बनी मौत

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत एक अनसुलझी पहले बन गई है। आखिरकार भोजपुरी अभिनेत्री ने सुसाइड क्यों किया, इस पर से पर्दा नहीं उठा है। वहीं अब जो वीडियो वायरल हो रही है, वह इंस्टाग्राम की है। ये वीडियो कब की है, ये अब तक पता नहीं चला है। गौरतलब है कि 26 मार्च की सुबह आकांक्षा दुबे सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं।

Latest news
Related news