Thursday, September 19, 2024

UP: झांसी में हुआ एक और एनकाउंटर, जानिए अब किस पर सख्त हुई यूपी पुलिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस इस वक़्त अपराधियों के ऊपर सख्त कार्रवाई कर रही है। वहां पर पुलिस द्वारा लगातार एनकाउंटर हो रहे हैं। इसी कड़ी में झांसी में आधी रात को एक और एनकाउंटर हुआ है। झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग होने की खबर सामने आई है। बता दें कि दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी उनके ऊपर गोली चलाई। इसके बाद दोनों बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है।

जानिए पूरा मामला

खबर झांसी के बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत खैलार नहर के पास की है। पुलिस चैकिंग कर रही थी और उसी दौरान चार बदमाश दो बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वो चारों नहर के रास्ते भागने लगे। साथ ही उन्होंने पुलिस के ऊपर फायरिंग भी कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, इसमें दो बदमाशों को गोली लगी है। उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

झांसी में ही मारा गया था असद

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि चारों बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। उनके पास से लूट का माल बरामद किया गया है। गौरतलब है कि हाल के दिनों में ही माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसका एक साथी शूटर गुलाम झांसी में ही एनकांउटर में मारा गया था। यूपी STF को जानकारी मिली थी कि असद और उसका साथी गुलाम झांसी में छुपा हुआ है। जिसके बाद एसटीएफ की टीम ने असद और गुलाम को सरेंडर करने को कहा, लेकिन उन्होंने एसटीएफ के ऊपर ही फायरिंग कर दी। जिसमें दोनों अपराधियों की मौत हो गई।

Latest news
Related news