Thursday, September 19, 2024

अतीक अहमद हत्याकांड: आरोपियों को काल्विन अस्पताल लेकर जा सकती है पुलिस

लखनऊ: अतीक अहमद हत्याकांड के तीनों आरोपियों की 4 दिनों की रिमांड पुलिस को मिल चुकी है. पुलिस इन्हें लेकर अब काल्विन अस्पताल जा सकती है. मिली जानकारी के अनुसार तीनों की कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें काल्विन अस्पताल में ले जाया जा सकता है. काल्विन अस्पताल में पुलिस सीन रिक्रिएट कर सकती है.

पुलिस को मिली रिमांड

अतीक अहमद हत्याकांड में तीनों आरोपियों की पुलिस रिमांड कोर्ट ने पुलिस को दे दिया है. बता दें कि पुलिस ने कोर्ट से 4 दिनों की रिमांड मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अतीक अहमद के तीनों हत्यारोपियों को प्रतापगढ़ से प्रयागराज लाया जा चुका है. तीनों की कोर्ट में पेशी हो चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस उनकी रिमांड मांगने वाली है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार पेशी के बाद पुलिस दोनों की रिमांड कोर्ट से मांगने वाली है.

आज सुबह ही लाए गए हैं प्रयागराज

अतीक हत्याकांड के तीनों आरोपी आज प्रयागराज लाए जा रहे हैं. इसके पहले तीनों को प्रतापगढ़ जेल में रखा गया था. पुलिस तीनों को लेकर प्रतापगढ़ से निकल चुकी है. इसके साथ ही इस दौरान उनपर हमला ना हो जाए इस वजह से सुरक्षा के कड़ी तैयारियां भी की गई हैं. सुरक्षा के लिहाज से इस दौरान पुलिस बल की तैनाती की गई है.

Latest news
Related news