Thursday, September 19, 2024

पुलिस को मिली अतीक के आरोपियों की रिमांड, कोर्ट ने दी मंजूरी

प्रयागराज: अतीक अहमद हत्याकांड में तीनों आरोपियों की पुलिस रिमांड कोर्ट ने पुलिस को दे दिया है. बता दें कि पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अतीक अहमद के तीनों हत्यारोपियों को प्रतापगढ़ से प्रयागराज लाया जा चुका है. तीनों की कोर्ट में पेशी हो चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस उनकी रिमांड मांगने वाली है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार पेशी के बाद पुलिस दोनों की रिमांड कोर्ट से मांगने वाली है.

आज सुबह ही लाए गए हैं प्रयागराज

अतीक हत्याकांड के तीनों आरोपी आज प्रयागराज लाए जा रहे हैं. इसके पहले तीनों को प्रतापगढ़ जेल में रखा गया था. पुलिस तीनों को लेकर प्रतापगढ़ से निकल चुकी है. इसके साथ ही इस दौरान उनपर हमला ना हो जाए इस वजह से सुरक्षा के कड़ी तैयारियां भी की गई हैं. सुरक्षा के लिहाज से इस दौरान पुलिस बल की तैनाती की गई है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अतीक हत्याकांड के तीनों आरोपियों को आज सीजेएम कोर्ट में पेश किए जाने वाला है. ऐसे में पेशी के दौरान उनपर कोई हमला ना कर दे इसके लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं. साल पुलिस की गाड़ियों वाले काफिले में दोनों को लाया गया है.

7 गाड़ियां हैं शामिल

काफिले का नेतृत्व डीएसपी रैंक के एक अधिकारी कर रहे हैं. इसके साथ दो इंस्पेक्टर रैंक के अफसर भी दो गाड़ियों के साथ काफिले का नेतृत्व कर रहे हैं. बता दें कि इस दौरान करीब 60 पुलिस अधिकारियों को इस पूरे प्रक्रिया में लगाया गया है. काफिले में 3 बोलेरो 2 जिप्सी और दो प्रिजनर वैन चल रहे हैं.

Latest news
Related news