Friday, September 20, 2024

यूपी: सामने आया माफिया अतीक का चैट, बोला था- इंशाअल्लाह बहुत जल्द होगा हिसाब

लखनऊ। अतीक अहमद साबरमती जेल में भी स्मार्ट फोन का इस्तेमाल कर रहा था। उसका एक व्हाट्सअप चैट वायरल हो रहा है। जिसमें उसने मोहम्मद मुस्लिम नाम के बिल्डर को धमकी दी थी और 5 करोड़ रुपये देने को कहा था। उस चैट में बताया गया है कि मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बेटे असद को 80 लाख रुपए दिए थे। इस पैसे का इस्तेमाल असद ने उमेश पाल हत्याकांड में किया था।

इंशाअल्लाह! जल्द होगा हिसाब

अतीक ने बिल्डर को धमकी देते हुए कहा था कि मेरा कोई लड़का ना डॉक्टर बनेगा और न ही वकील बनेगा और सिर्फ हिसाब होना बाकी है। इंशाअल्लाह बहुत जल्द हिसाब करना शुरू कर दूंगा। अतीक ने चैट में ये भी लिखा था कि ‘पैसे की जरूरत है इसलिए पैसे पहुंचा दो’। अभी मैं मरने वाला नहीं हूं।

जानिए क्या था गुंडा टैक्स वसूली

वहीं ये भी खबर सामने आई है कि अतीक चुनाव लड़ने के लिए, बड़े बिल्डर्स और बड़े-बड़े कारोबारियों से चुनाव टैक्स लेता था। बताया जा रहा है कि अतीक के चुनाव लड़ने पर गुंडा टैक्स वसूली पर्ची जारी होती थी। इसमें दो तरह की पर्चियां जारी की जाती थीं। पर्चियां ₹3 लाख से लेकर ₹5 लाख तक की रहती थी। गुलाबी पर्ची का रेट 3 लाख तो सफेद पर्ची का रेट ₹5 लाख से ऊपर था। कैश के साथ-साथ पैसे एकाउंट में भी जमा कराए जाते थे।

Latest news
Related news