Monday, October 28, 2024

बिहार की राजनीति में राजभरों का…यूपी के बाद बिहार में लड़ेगी सुभसपा चुनाव

पटना: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के 22वें स्थापना दिवस के मौके पर बिहार के सीतामढी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई तरह के दावें भी किए।

कुछ जातियों का नाम लेकर बोले राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि बिहार में राजभर, रजवार, राजवंशी और राजघोष जाति के लोगों की बड़ी संख्या में मौजूदगी के बावजूद राज्य की राजनीति में उनका कोई अस्तित्व नहीं है, जबकि राजनीति में उनके वोटों का इस्तेमाल केवल उन्हें गुमराह करके सत्ता हासिल करने के लिए किया गया लेकिन अब इन जातियों को कोई गुमराह नहीं कर सकता क्योंकि सुभासपा उनकी लड़ाई लड़ेगी.

महिलाओं के अधिकार पर क्या बोले?

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सुभासपा शुरू से ही महिलाओं के अधिकार और सम्मान के लिए लगातार संघर्ष करती रही है। प्रदेश में पार्टी की पहचान में आधी आबादी का अहम योगदान है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी मां-बहनों से सबसे ज्यादा आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है.

महाराष्ट्र से लेकर बिहार तक पार्टी की विस्तार

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पार्टी अब महाराष्ट्र से लेकर बिहार तक अपना विस्तार करने जा रही है. यूपी के बाहर इन राज्यों में भी पार्टी को आम जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पार्टी अब महाराष्ट्र से लेकर बिहार तक अपना विस्तार करने जा रही है. यूपी के बाहर इन राज्यों में भी पार्टी को आम जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पार्टी अब महाराष्ट्र से लेकर बिहार तक अपना विस्तार करने जा रही है. यूपी के बाहर इन राज्यों में भी पार्टी को आम जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

Latest news
Related news