Friday, September 20, 2024

Atiq Ashraf Murder: कैमरे में सही-सलामत दिखे माफिया ब्रदर्स, फिर रात में क्यों गए अस्पताल, पुलिस पर उठा सवाल

लखनऊ। प्रयागराज में माफिया भाइयों अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में धूमनगंज पुलिस सवालों के घेरे में हैं। दरअसल धूमनगंज पुलिस का दावा है कि माफिया ब्रदर्स ने तबियत ठीक नहीं होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें रात के 10 बजकर 19 मिनट पर कॉल्विन अस्पताल के लिए लेकर निकले। हालांकि अस्पताल ले जाते समय कैमरे के सामने अतीक और अशरफ एकदम सही सलामत नजर आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस के ऊपर कई सवाल उठाए जाने लगे हैं।

धूमनगंज इंस्पेक्टर ने ये बताया

धूमनगंज इंस्पेक्टर राजेश कुमार मौर्य ने तहरीर दी है कि 15 अप्रैल की शाम को अतीक व अशरफ ने बेचैनी होने की बात बताई। जिसके बाद पुलिस दोनों भाइयों को लेकर रात 10 बजकर 19 मिनट पर कॉल्विन अस्पताल के लिए निकली। हालांकि कॉल्विन अस्पताल के गेट पर दोनों भाई न सिर्फ सही सलामत दिख रहे थे बल्कि मीडिया के सामने बात करने भी आए।

कोर्ट ने दिए थे ये आदेश

कोर्ट द्वारा कस्टडी रिमांड पर देने के लिए जो शर्तें तय की गई थी, उसमें भी रोजाना मेडिकल कराए जाने का जिक्र नहीं है। उसमें आदेशित है कि न्यायिक अभिरक्षा से पुलिस अभिरक्षा में लेने से पहले उनका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा फिर पुलिस अभिरक्षा से न्यायिक अभिरक्षा में दिए जाते समय कराया जाएगा।

Latest news
Related news