Saturday, October 26, 2024

Raid: मसाज सेंटर पर पड़ा छापा, अवैध गतिविधियों चल रहा था धंधा

लखनऊ। यूपी के संत कबीर नगर में गैर कानूनी काम की शिकायते मिलने पर पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने कोतवाली क्षेत्र के 2 मसाज सेंटरों पर छापेमारी की है। यह कार्रवाई नेदुला और मंडिया चौराह पर स्थित मसाज सेंटरों पर छापेमारी की गई है। इस दौरान पुलिस ने मसाज सेंटर से 10 लड़कियों और 11 लड़कियों को हिरासत में लिया है।

कई लोगों को लिया हिरासत में

इन सेंटरों पर गैर कानूनी काम को लेकर संदेह जताया गया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह का कहना है कि कबीर नगर में मसाज सेंटर में गैर कानूनी गतिविधियों की सूचना मिली थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने प्रशासनिक टीम के साथ मिलकर छापेमारी की कार्रवाई की। छापेमारी के दौरान कई संदेहजनक सामग्री को बरामद किया गया। प्रशासन का कहना है कि इस कार्रवाई का मकसद क्षेत्र में कानून-व्यवस्था बनाए रखना और अवैध गतिविधियों पर पाबंधी लगाना है।

लोगों के बयानों को दर्ज किया

मसाज सेंटर से सभी लड़कियों और लड़कों को कोतवाली थाने ले जाया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सदर कोतवाली के अतर्गत मंड्या और नेदुला चौराहे पर स्थापित मसाज सेंटर पर अवैध गतिविधियों के मामले में छापेमारी की गई थी। जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया है। इस संबंध में पुलिस की ओर से वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हिरासत में लिए गए सभई लोगों से पूछताछ की जारी है। उनके बयानों को दर्ज कर लिया गया है। मसाज सेंटरों से बरामद वस्तुओं के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जारी है।

Latest news
Related news